Oppo Reno 3 प्रो 44MP डुअल सेल्फी कैमरा के साथ फरवरी में भारत में लॉन्च हो सकता है

ओप्पो की रेनो 3 सीरीज़, जिसमें ओप्पो रेनो 3 और ओप्पो रेनो 3 प्रो शामिल हैं, का अनावरण पिछले साल दिसंबर में अपने गृह देश चीन में किया गया था। अब, एक रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो रेनो 3 प्रो भारत में अपना रास्ता बना रहा है और फरवरी के शुरू में लॉन्च होने की उम्मीद है। लेकिन चीन में लॉन्च किए गए रेनो 3 प्रो के विपरीत, भारतीय संस्करण में थोड़ा अलग फीचर सेट होने की उम्मीद है।

शुरुआत के लिए, भारतीय रेनो 3 प्रो में एक डुअल पंच-होल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें दुनिया का पहला 44MP सेल्फी शूटर और पोर्ट्रेट्स के लिए 2MP का डीप सेंसर होगा। चीन में लॉन्च हुई रेनो 3 प्रो में केवल 32MP का सेंसर था।

Youtuber, Mrwhosetheboss ने हाल ही में एक अज्ञात फोन की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने कहा है कि यह दुनिया का पहला फोन होगा जिसमें फ्रंट में 44MP का डुअल कैमरा सेटअप होगा। उनके द्वारा साझा की गई छवि में दिखाई देने वाले चिह्न निश्चित रूप से ColorOS के प्रतीत होते हैं। दो और दो को एक साथ रखते हुए, यह संभवतः ओप्पो रेनो 3 प्रो है जो भारत सहित चीन के अलावा अन्य बाजारों में भी शुरू होगा।

यह भी देखें: नवाचारों की प्रचुरता! दशक के 10 स्मार्टफोन जो भविष्य के लिए हमारा मार्ग प्रशस्त करते हैं

अरुण मैनी

@Mrwhosetheboss
दुनिया के सबसे पहले, 44MP के ड्यूल पंच-होल फ्रंट कैमरे के साथ, एक असंबंधित स्मार्टफ़ोन पकड़े हुए …

क्या कोई अनुमान लगा सकता है कि किस कंपनी से है?

ट्विटर पर छवि देखें
5,850
6:50 PM – 20 जनवरी, 2020
Twitter विज्ञापन जानकारी और गोपनीयता
1,751 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
एक और स्पष्ट अंतर प्रदर्शन को लगता है। चीन में लॉन्च किए गए रेनो 3 प्रो के डिस्प्ले में घुमावदार किनारे हैं। लेकिन यह वैश्विक रेनो 3 प्रो के साथ ऐसा नहीं लगता है क्योंकि छवि स्पष्ट रूप से एक फ्लैट डिस्प्ले दिखाती है। भारत में लॉन्च होने वाली रेनो 3 प्रो के साथ एक और अंतर यह है कि 5 जी समर्थन की कमी होगी क्योंकि भारत में कोई कार्यात्मक 5 जी नेटवर्क नहीं है। चीनी संस्करण स्नैपड्रैगन 765 जी प्रोसेसर द्वारा संचालित किया गया था जिसमें एक एकीकृत 5 जी मॉडेम है। फिलहाल यह ज्ञात नहीं है कि क्या वही प्रोसेसर भारत को बनाएगा।

SEE ALSO: 5G फ़ोन भारत में लॉन्च हो रहे हैं, लेकिन 5G नेटवर्क भारत में कब लॉन्च होंगे?
चीन में लॉन्च किए गए रेनो 3 प्रो में 6.5 इंच फुलएचडी + एएमओएलईडी पैनल है और यह गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षित है। 765 जी प्रोसेसर को 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ रखा गया है। फोन में 30W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,025mAh की बैटरी है। यह एंड्रॉइड 10 पर ColorOS 7 के साथ शीर्ष पर चलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *